Breaking News

वध को जा रहे गोवंश मवेशियों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार



सहतवार(बलिया)। रविवार को देर शायं सहतवार पुलिस ने महाधनपुर गाँव के पास बिना नम्बर के पीकअप सहित दो पशु तस्करो को दो मवेशियों के साथ गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया।


बताया जा रहा है कि एस आई विनोद तिवारी रविवार के शाम को ग्राम सभा सिगही के तरफ अपने हमराही  शिव कुमार यादव , त्रिभुवन, शिवम यादव आदि अन्य सिपाहियों के साथ गश्त पर थे तभी मुखबीर से सुचना मिली कि बिना नम्बर के सफेद पीक अप से कुछ लोग पशुओं को वध के लिए महाधनपुर के रास्ते रेवती होते हुए बिहार ले जा रहे है। 


सहतवार पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महाधनपुर गाँव के पास पहुँचकर पीक अप के आने का इन्तजार करने लगी। तभी एक गाड़ी आती हुयी दिखायी दी। जिसे पुलिस ने टार्च के सहारे रुकने का इशारा किया। अचानक सामने पुलिस को देख पीकअप का ड्राईवर गाड़ी रोककर भागने लगा ।

जिसे पुलिस ने दौड़ कर पकड़ लिया।एक युवक गाड़ी में ही पकड़ा गया। पीक अप में देखा कि दो गाय लदी हुयी है। जिसे पकड़ कर सहतवार पुलिस थाने ले आयी। पुछताछ करने पर यवको ने अपना नाम चन्द्रशेखर पाण्डेय पुत्र मोहन पाण्डेय ग्राम सराॅक थाना बाँसडीह कोतवाली व रामजी पाण्डेय ग्राम नगवा (बेयासी)थाना दुबहड़ बताया। जिसे पुलिस ने विभिन्न धाराओ में जेल भेज दिया।





रिपोर्ट-जेपी सिह

No comments