Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत से मचा कोहराम

 युवती की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन

गड़वार(बलिया):क्षेत्र के बभनौली गांव के गोविंदपुर मौजा निवासी नीतू बिंद(22)वर्ष पुत्री रमाशंकर बिंद सोमवार की दोपहर में अपने घर में अकेले थी। घर पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। युवती के माता-पिता खेत में काम करने गए हुए थे। बगल की औरत युवती के घर में पीछे के खुले हुए दरवाजे से गई तो देखी कि युवती आंगन में गिरी हुई थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. इसकी सूचना उसने अपने घर दिया। 

पड़ोस के लोग युवती के परिजन को सूचना दिया।परिजनों द्वारा  युवती को इलाज हेतु बलिया ले जाते समय युवती ने रास्ते में मौत हो गई। परिजन उसके शव को वापस घर लेकर आ गए और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अनिलचंद्र तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया।

मृतका के भाई सुनील कुमार बिंद ने आरोप लगाया कि गत रविवार को उसके घर के बगल में एक दूसरे गांव का लड़का आया था।उनके परिवार की दुश्मनी उसी मोहल्ले के एक परिवार से लंबे समय से चली आ रही है। उसी परिवार के लोग दूसरे गांव से आये हुए युवक को पकड़कर अपने घर लेकर चले गए और उसको मार पीट कर उससे जबरन उसके बहन के साथ सम्बन्ध होने की बात कबुलवाया। युवती के भाई ने बताया कि पीड़ित युवक ने उसके घर आकर पूरी बात बताई कि आपके बहन से मेरा कोई भी सम्बन्ध नहीं है।




रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments