Breaking News

जानें कहां बलिया की प्रबंधक बनीं योग एसोसिएशन की चेयरमैन विद्यालय परिवार सहित दिल्ली में बंटी मिठाईयां



रसड़ा (बलिया)  उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के रसड़ा तहसील क्षेत्र में कोलंबस इंटरनेशनल स्कूल सिसवार की प्रबंधक श्रीमती रीता सिंह को जिला योग एसोसिएशन का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। रीता सिंह की इस उपलब्धि को सूचना विद्यालय पर पहुंचते ही विद्यालय परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। विद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी व छात्र श्रीमती सिंह की इस उपलब्धि पर बधाईयां देने वाले की शाम तक तांता लगा रहा ।

योग के उत्थान के लिए ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में काम कर रहे जिला योग एसोसिएशन की नवनियुक्त चेयरमैन श्रीमती रीता सिंह से अखण्ड भारत न्यूज़ संवाददाता ने दूरभाष पर सम्पर्क कर बंधाई देते हुए इस उपलब्धि का राज़ पुछा तो उन्होंने कहा कि भारत में योग को घर घर प्रचलित करने की दिशा में वह काम करेंगी ।

एसोसिएशन योग को प्रोत्साहित करने का हर संभव प्रयास कर रहा है इसका एजेंडा तैयार किया जायेगा।

 उधर दिल्ली में विद्यालय के चेयरमैन श्री  प्रमोद सिंह काफी व्यस्त कार्यक्रम में रहने के बावजूद  सूचना मिलते ही यार दोस्तों को मिठाईयां खिलाकर खुशी का इज़हार किया साथ ही दूरभाष पर  प्रबन्धक रीता सिंह को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा कहे कि रीता सिंह अपने हुनर और कला के बल पर योग को बढ़ावा देने में अपनी महती भूमिका निभाएंगी।


पिन्टू सिंह

No comments