Breaking News

> > >

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म,गर्भवती हुई तो खिला दी गर्भपात की दवा, मौत

 




लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवक ने पहले तो शादी का झांसा देकर युवती से छह महीने तक रेप किया। फिर जब वो गर्भवती हो गई तो उसे गर्भपात दवा खिला दी। गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा था। मंगलवार को युवती की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर सोमवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा जा चुका है।

बुलंदशहर में रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने उससे छह माह तक रेप किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। जब युवती ने युवक से शादी की बात कही तो उसने इनकार कर दिया। युवती पांच माह की गर्भवती हो गई। इस बीच युवक ने धोखे से उसे गर्भपात की दवा खिला दी। दवा खाने के बाद युवती की हालत बिगड़ गई और उसे बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इधर, युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही थी और उधर आरोपी युवक दूसरी युवती से शादी करने जा रहा था। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस उसे बारात से ही उठा ले आई थी। पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई थी और उपचार के लिए बुलंदशहर के मेडिकल सेंटर से मेरठ रेफर कर दिया गया था। मंगलवार को पीड़ित युवती की अस्पताल में ही इलाज के दौरान मौत हो गई। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी को जेल भेजा जा चुका है। मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


डेस्क



No comments