Breaking News

युवक ने शराब के नशे मे विद्यालय में जमकर काटा बवाल, शिक्षिका, रसोईया व प्रधानाध्यापक के साथ की बत्तमिजी, गिरफ्तार


बैरिया(बलिया) शिक्षा क्षेत्र मुरली छपरा के प्राथमिक विद्यालय इब्राहिमाबाद नंबर 2 के प्रांगण में बुद्धवार को इब्राहिमाबाद निवासी सुजीत कुमार उर्फ डबल सिंह शराब के नशे की हालत में विद्यालय में पहुंचकर कार्यरत शिक्षिका वह रसोईया के साथ बदसलूकी करने का मामला प्रकाश मे आया है। 


प्रधानाध्यापक के पहुंचने के बाद भी उसने प्रधानाध्यापक से भी बदसलूकी की।ऐसे में रसोइया संध्या देवी ने 102 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया। मामले की तहरीर बैरिया पुलिस को दी गई है। उल्लेखनीय है कि प्राथमिक विद्यालय इब्राहिमाबाद नंबर 2 के प्रधानाध्यापक सदानंद सिंह विद्यालय के कार्य से बैंक गए थे।उसी समय गांव का ही सुजीत कुमार उर्फ डबल सिंह शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय में घुस गया और मौजूद शिक्षिका अंकिता पांडे के साथ गाली गलौज किया।




वहीं स्कूल से निकाल कर विद्यालय मे ताला बंद करने की बात करने लगा। शिक्षिका के साथ-साथ उसने रसोईया के साथ भी बदतमीजी की। बैंक का कार्य संपादित कर प्रधानाध्यापक जब विद्यालय पहुंचे तो उनसे भी उसने गाली गलौज के लहजे से  बात करते हुए उलझने की कोशिश की। पहले भी कई ऐसा कर चुका है।उन्होंने मामले की जानकारी खंड शिक्षा अधिकारी मुरली छपरा को दिया तो उन्होंने तहरीर देने का निर्देश दिया। इतने में 102 नंबर पुलिस मौके पर पहुंच गई। और उक्त शराबी को पकड़ कर हिरासत मेंं ले लिया। विद्यालय के प्रधानाध्यापक वह शिक्षिका ने मामले की तहरीर बैरिया पुलिस को दी है।एसएचओ  संजय त्रिपाठी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी। 



रिपोर्ट वी चौबे




No comments