Breaking News

युवती की हत्या करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

 


रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया : थाना बांसडीह अन्तर्गत युवती की हत्या करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद । काशीराम आवाश में एक युवती की हत्या के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त होने पर पुलिस अधीक्षक डा0 विपिन ताडा  द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया व  घटना के अनावरण हेतु प्र0नि0 बांसडीह को निर्देशित किया गया ।

उक्त निर्देश के क्रम में प्र0नि0 बांसडीह, डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम द्वारा तत्परता पूर्वक घटना स्थल से अभिलेखीय व इलेक्ट्रानिकी साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए मुखिबर की सूचना पर महज 7 घण्टे के भीतर घटना कारित करने वाले अभियुक्त ध्यानू उर्फ घुरू पासवान पुत्र काशीनाथ पासवान निवासी बघांव थाना सहतवार जनपद बलिया को गिरफ्तार कर लिया गया । उक्त अभियुक्त के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त (आलाकत्ल) चाकू व मृतका का मोबाइल बरामद किया गया ।

 आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसका मृतका से पिछले 02 वर्षों से प्रेम सम्बन्ध था जब मृतका की शादी कही और तय हो गयी तो उन दोनो बीच तनाव व अनबन हो गया जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया ।

 पुलिस उपमहानिरीक्षक द्वारा उक्त घटना के अनावरण करने वाली पुलिस  टीम को 21000/- रू0 का पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी है ।

पंजीकृत अभियोगः

मु0अ0सं0 57/21 धारा 302 भादवि व 4/25 आर्म्स एक्ट थाना बांसडीह बलिया ।


गिरफ्तार करने वाली टीमः

1. SHO श्री राजेश कुमार सिंह थाना बांसडीह बलिया ।

2. का0 चन्दन भारद्वाज 3. का0 सर्वजीत यादव  4. का0 राज प्रताप सिंह 5. का0 यादव संदीप कुमार समस्त थाना बांसडीह बलिया ।

No comments