Breaking News

Akhand Bharat

सुबह टहलने निकले 80 वर्षीय वृद्ध की बाईक की टक्कर से मौत , बाईक चालक भी हुआ घायल

 


रेवती (बलिया ) स्थानीय थाना अंतर्गत रेवती बैरिया मार्ग शुक्रवार की सुबह गंगा पांडेय के टोला के समीप सुबह टहलने को निकले एक 80 वर्षीय वृद्ध की बाईक की टक्कर लगने से मौत हो गई। जबकि बाईक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया । मौके पर पहुंची  पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर आवश्यक पंचनामा के साथ पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया । 

बरमेश्वर पांडेय निवासी गंगा पांडेय के टोला,  प्रति दिन की तरह सुबह 6 बजे टहल कर घर आ रहे थे । इसी दौरान बैरिया की तरफ से रेवती आ रही तेज रफ्तार बुलेट मोटर साइकिल से टक्कर लेकर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो अचेत हो गये । आस पास के लोग उन्हें सीएचसी सोनबरसा भर्ती कराये । पुनः वहां से बलिया के लिए रेफर होने पर रास्ते में ही मौत हो गई । उधर बाईक चालक गुड्डू यादव (25) निवासी गांव दत्तहा भी गंभीर रूप से घायल हो गया । इसे लोगो ने सीएचसी रेवती पर भर्ती कराया । प्राथमिक उपचार के बाद इसे बलिया के लिए रेफर कर दिया गया ।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता तथा बुलेट चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर गंगा पांडेय के टोला के सामने रेवती बैरिया मार्ग पर चक्का जाम कर धरना पर बैठ गये । दो घंटे चले चक्का जाम के बाद विधायक सुरेद्र सिंह द्वारा फोन से आंदोलित लोगो से वार्ता ,  प्रधान विनय शंकर पांडेय की पहल तथा एस एच ओ यादवेन्द्र पांडेय के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। पुलिस द्वारा बुलेट मोटर साइकिल को कब्जे में  लेकर घटना के सम्बंध में मृतक के पुत्र राजेश पांडेय की तहरीर पर मुकदमा कायम किया गया है ।


पुनीत केशरी

No comments