Breaking News

Akhand Bharat

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मार पीट में 9 घायल


 

रेवती (बलिया ):स्थानीय थाना क्षेत्र के मानगढ़ गांव में रविवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडा से जमकर हुई मार पीट के चलते दोनों तरफ से 9 लोग घायल हो गये । सभी घायलों का सीएचसी पर उपचार कराया गया । प्राथमिक उपचार के पश्चात गंभीर चोट के चलते 8 लोगों को बलिया के लिए रेफर कर दिया गया । दोनो पक्ष से पुलिस को तहरीर दी गई है । पुलिस द्वारा दोनो तरफ से 323, 504 , 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर  मामले की जांच की जा रही हैं । 

जानकारी के अनुसार वीरेन्द्र साहनी व रामधनी साहनी के बीच पहले से जमीनी विवाद चल रहा था । रविवार की सुबह साढ़े 9 बजे इसी विवाद को लेकर दोनो पक्ष आमने सामने आ गये । पहले लाठी डंडा , फिर ईंट पत्थर चलने से वीरेद्र साहनी के पक्ष से वीरेन्द्र साहनी (46) , कुमारी अनिता (14), सरस्वती देवी (40) , पंकज साहनी (16) , सुरेश साहनी (37) तथा दूसरे पक्ष से रामधनी साहनी (60), शुभम साहनी (17), राम साहनी (65) , सुभाष साहनी (23) गंभीर रूप से घायल हो गये । इसमें सुरेश को छोड़कर शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया । 

वीरेन्द्र साहनी ने आरोप लगाया कि रामधनी ने फोन से सूचना देकर अपने दरवाजा पर बुलाया व वाद विवाद के दौरान हम लोगो  को मार पीट कर घायल कर दिया । दूसरे पक्ष के रामधनी का कहना है कि जमीन विवाद को लेकर वीरेन्द्र के लोग हमारे दरवाजे पर आये और मार पीट शुरू कर दिये ।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments