Breaking News

Akhand Bharat

जनता की गाढ़ी कमाई पर महंगाई का बुलडोजर चला रही है भाजपा सरकार :-अरविंद गिरी




बलिया:-समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी ने राज्य व केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए इसे जनविरोधी बतलाया। कहा कि सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते आज देश मे पेट्रोल ,डीजल ,रसोई गैस व अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कहा कि जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखा कर भाजपा सरकार लोगो की जीविका छीनने का काम कर रही है।

रसोई गैस के दाम में 50 रुपये प्रति सिलेंडर की वृद्धि को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का ‘जनविरोधी निर्णय’ करार देते हुए तत्काल  इसके दामों में की गई बढ़ोतरी वापस लेने की मांग की।  जाए ताकि जनता को राहत मिल सके।केंद्र की मोदी सरकार जनता की खून पसीने की कमाई पर महंगाई का बुलडोजर चला रही है।इस मसले पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार को आम लोगों की दिक़्क़तों से कोई मतलब नहीं है.  कहा कि रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के वजह से पहले से आर्थिक सुस्ती की मार झेल रहे आम लोगों को और ज़्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। 

घरेलू रसोई गैस के दाम मई 2022 से अब तक तीसरी बार और इस साल चौथी बार बढ़ाए गए हैं। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि बहुत हुई महंगाई की मार अब न सहेगा देश भाजपा का ये अत्याचार।

रिपोर्ट:-नितेश पाठक

No comments