Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में भाभी ने देवर पर फेंका तेजाब, मौत

 



बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के गांव के कारखाना पर बुधवार की सुबह भाभी ने देवर पर तेजाब फेंक दिया। आसपास के लोगों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी जाते समय युवक की गाजीपुर जनपद के नंदगंज के पास मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। वही आरोपी भाभी अजरा खातून पत्नी कारोरेज आलम को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि फेफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव के कारखाना निवासी परवेज 40 पुत्र स्वर्गीय तैयब अंसारी एवं भाभी के बीच 

जमीन विवाद था। जिसको लेकर बुधवार की सुबह दोनों में कहासुनी हुई।जिससे नाराज होकर भाभी अजरा खातून ने देवर परवेज पर तेजाब फेंक दिया। आसपास के लोगों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी जाते समय गाजीपुर जनपद के नंदगंज गांव के पास युवक की मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी। आरोपी महिला का पति परवेज आलम विदेश में रहता है। जबकि मृतक प्रवेश घर पर आरो प्लांट बैठाकर पानी बेचने का काम करता था।





रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments