Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

उधार सामान न देने पर बस स्टैंड स्थित एक किराना दुकान में पिछवाडे के रास्ते घुसे दबंगों द्वारा सामान को किया गया तहस नहस

 


रेवती - बलिया : स्थानीय बस स्टैंड स्थित संजय केशरी उर्फ गुल्ली के किराना दुकान में बुधवार की रात पीछे के दरवाजे से घुस कर कुछ दबंगों ने किराना सामानो में टूथ मंजन,हार्लिक्स, हेयर आयल, सरसों तेल, पैखाना साफ़ करने का हार्पिक आदि मिश्रण कर खाद्य सामग्री को तहस नहस कर लगभग 50 हजार रूपए की संपत्ति बर्बाद कर दिया। 

घटना के वक्त दुकान में मौजूद सीसी कैमरा उपकरण को भी तोड़ दिया ताकि घटना क्रम रिकार्ड न हो सके। आश्चर्य की बात यह रही कि एक रूपए की भी चोरी नहीं हुई है। घटना को अंजाम देने वाले की नियत दुकानदार को आर्थिक रूप से क्षति पहुंचाना था। 

पीड़ित दुकानदार ने इस संबंध में थाने में एक व्यक्ति पर नामजद तहरीर देकर आरोप लगाया है कि  पहले से 3 हजार रूपए बकाया लेना था। पांच दिन पूर्व उनके द्वारा 78 हजार रूपए का सामान का लिस्ट / सूची दी गई। पैसा मांगने पर बाद में दिए जाने की बात कहने पर सामान न देने के कारण यह कृत्य कर हमें नुकसान पहुंचाया गया। सुबह सूचना लगते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। घटना के बाद हल्का प्रभारी धर्मेंद्र दत्त ने मौका मुआयना के साथ  दुकान के सामने स्थित मैरेज हाल में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज की जांच की। एसएचओ हरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना कि तहरीर मिल गई है मामले की जांच कर विधिक कार्यवाही की जायेगी।


पुनीत केशरी

No comments