Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नहीं रहे समाजवादी युवजन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पिताजी

 





बलिया।समाजवादी युवजन सभा के नि. प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविन्द गिरि के पिता जी श्री रामजन्म गिरि का निधन 97 वर्ष की आयु में आज उनके पैतृक गांव अजीजपुर खड़सरा में हो गया।

स्व. रामजन्म गिरी भारतीय सेना के पूर्व सैनिक थे देश की आज़ादी के बाद की तीनों लड़ायो 1962,65 और 1972 में देश के लिए युद्ध में सम्मिलित रहे। उनके वीरता  एवं देश प्रेम की निष्ठा पर ही देश के तत्कालीन राष्ट्रपति श्री के.आर. वेंकट रमन द्वारा राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया गया था। पूरे जीवन काल मे समाजसेवा व गरीबों की मदत करते रहें इसी दौरान नेता जी (स्व.मुलायम सिंह जी) के नीतियों से प्रभावित होकर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए मन में ठाने किसका निर्वाहन जीवन के आखिरी सास तक किए किये।

     " परिवारक सदस्य के अनुसार स्व.रामजन्म गिरी के पार्थिव शरीर को कल 8.5.2023 दिन सोमवार को 10 बजे दिन में उनके पैतृक गांव अजीजपुर खड़सरा में ही समाधि दी जाएगी"

    समाजवादी पार्टी के के तमाम नेताओं ने स्वर्गीय राम जन्म गिरी के निधन पर अपना शोक संवेदना व्यक्त किया है जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, अम्बिका चौधरी, नारद राय,संग्राम सिंह यादव,सनातन पाण्डेय,पार्टी के जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव, सुशील पाण्डेय "कान्हजी" चन्द्रशेखर सिंह,आशुतोष ओझा, मुन्ना गिरी, जलालुदीन जे. डी. आदि रहे।



रिपोर्ट त्रयंबक पांडेय गांधी 

No comments