Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जब पत्नी ने नहीं दिए नशे करने को पैसे, तो पति ने पत्नी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

 


हरियाणा : यमुनानगर में एक शख्स ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया। मामला खजूरी रोड पर स्थित शादीपुर की रायपुर कॉलोनी की है। शनिवार रात को नशे में धुत पति ने नशे के लिए पैसे देने से इनकार करने पर पत्नी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। महिला सो रही थी, इससे पहले कि वह कुछ कर पाती, पति ने आग लगा दी।

 पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलते देखा तो दौड़े आए, लेकिन अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। महिला को तुरंत आग बुझाकर अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। यमुनानगर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मृतका सुल्ताना की रिश्तेदार आसमां ने बताया कि सुल्ताना का पति जुल्फान अकसर उसके साथ मारपीट करता था। वह स्मैक पीने का आदी है। वारदात के वक्त भी वह स्मैक के नशे में था और अपनी पत्नी से नशा करने के लिए पैसे की मांग रहा था। वह उससे पैसे मांगता रहता था। नहीं देने पर लड़ाई-झगड़ा करता था।

मृतका सुल्ताना के 3 लड़के हैं। वह खजूरी रोड पर स्थित तलवार प्लाई बोर्ड में लेबर का काम करके अपने घर का खर्चा चलाती थी। 7-8 साल पहले सुल्ताना का परिवार उत्तर प्रदेश से आकर यमुनानगर के खजूरी रोड स्थित रायपुर कॉलोनी में रहने लगा था। सुल्ताना काफी मुश्किल से गुजर रही थी, लेकिन सोचा नहीं था कि ऐसा हो जाएगा ।


डेस्क


No comments