Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

विभिन्न समस्याओ को लेकर अधिशासी अधिकारी को शौपा ज्ञापन



मनियर, बलिया । आदर्श नगर पंचायत मनियर में विभिन्न प्रकार से व्याप्त समस्याओं को लेकर अधिशासी अधिकारी के नामित पत्रक नगर पंचायत के कर्मचारी शक्ति सिह को शौपा  गया जिसमें मुख्य रूप से आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के नियमित 3 माह से वेतन भुगतान नहीं किए जाने तथा नगर अध्यक्ष के शपथ ग्रहण के बाद से अब तक लाखों रुपया डकार लिया गया  ।पत्रक से  चेतावनी दिया गया की समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है तो हम सभी लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगें ।



ज्ञापन के द्वारा नगर पंचायत में आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के तीन माह का वेतन बकाया है। वहीं नियमित व संविदा कर्मचारियों का वेतन नियमित मिल रहा है। जिससे आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के परिवार का भरण पोषण नहीं हो पा रहा है। 

नगर ज्ञापन के माध्यम से आरोप लगाया कि अध्यक्ष ने बिना किसी चेतावनी के कर्मचारियों को निकाल कर अपने सहोदरों लाभान्वित करने के लिए प्रयासरत है। गरीब कर्मचारियों को निकाल कर सौतेला व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे में इन सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए अवगत हो। नहीं तो बाध्य होकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस मैके पर बुचिया देवी, अतुल सिंह, मनोज उपाध्याय, रमेश सिंह, नसीम अहमद, धनंजय सिंह, अतुल सिंह, नसीम भाई, डॉ राजेश राजभर, संजय सिंह, विनय सिंह पूर्व सभासद, बृजेश पटेल, ओम प्रकाश सिंह,राजबिहारी सिंह, मुन्ना सिंह,  मनोज उपाध्याय, रमेश सिंह, हरिन्द्र बारी,आदि रहे ।



प्रदीप कुमार तिवारी

No comments