Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

13 साल की नाबालिक लड़की को पेटदर्द की दवाई की जगह बेहोशी की दवा खिलाकर दुष्कर्म, सभासद सहित तीन गिरफ्तार

 


लखनऊ :  13 साल की नाबालिक लड़की को पेटदर्द की दवाई की जगह बेहोशी की दवा खिलाकर दुष्कर्म, सभासद सहित तीन गिरफ्तार। हाथरस जनपद के कस्बा सादाबाद के मोहल्ला पोखर वाला में 13 साल की लड़की को मदहोश कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ित की मां ने नगर पंचायत के सभासद सहित तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

इस मामले में पुलिस सभासद समेत तीन को गिरफ्तार किया है.

पीड़ित की मां द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में लिखा गया है कि 23 नवंबर की शाम उसकी 13 साल की नाबालिक बेटी घर पर थी. उसके पेट में दर्द हो रहा था. लड़की ने पड़ोस में रहने वाले युवक से पेट दर्द की दवा लाने के लिए कहा. कुछ देर बाद उस युवक ने उसकी बेटी को दवाई खाने के लिए दी. दवाई खाकर उसकी बेटी बेहोशी की हालत में हो गई. इसके बाद उस युवक और उसके दो साथियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया. साथ ही उसकी वीडियो भी बना ली. वीडियो उसके मोबाइल पर भेज दी. सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर उसकी वीडियो प्रसारित भी कर दी. इससे समाज में उसके परिवार की छवि धूमल हुई है.अब आरोपी आए दिन उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे है. जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर अपमानित करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

इस मामले में आरोपी के पिता से शिकायत की गई तो वह भी गाली गलौज करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए. पुलिस ने धारा 376 डी, पॉक्सो, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपितों में एक नगर पंचायत का सभासद भी शामिल है. कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दो आरोपी साहिल और नासिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नासिर सादाबाद नगर पंचायत का सभासद है.



By- Dhiraj Singh

No comments