Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नौकरी दिलाने की झांसा देकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

 


लखनऊ : गौतमबुद्धनगर जनपद की एक युवती ने सेक्टर-39 पुलिस से शिकायत की कि नौकरी की तलाश के सिलसिले में उसकी राजकुमार नामक एक व्यक्ति से मुलाकात हुई और नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजकुमार ने उसे अपने सभी शैक्षिक दस्तावेज के साथ बरौला गांव में बुलाया। नौकरी दिलाने की झांसा देकर युवती के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में सरिया और स्क्रैप के एक कथित माफिया समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गौतमबुद्धनगर जनपद की एक युवती ने सेक्टर-39 पुलिस से शिकायत की कि नौकरी की तलाश के सिलसिले में उसकी राजकुमार नामक एक व्यक्ति से मुलाकात हुई और नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजकुमार ने उसे अपने सभी शैक्षिक दस्तावेज के साथ बरौला गांव में बुलाया।





प्रवक्ता के अनुसार वहां पर राजकुमार और उसके साथी महेमी ने शिकायतकर्ता युवती से कहा कि उनके सर रवि उसे नौकरी लगवा देंगे। युवती ने दोनों की बात पर विश्वास कर लिया। आरोप है कि बीते 19 जून को राजकुमार और महेमी युवती को नौकरी दिलवाने के बहाने सेक्टर 46 के गार्डन गैलेरिया सोसाइटी ले गए। इस बीच वहां पर तीन लड़के --रवि, आजाद और विकास आए।

 शिकायतकर्ता का आरोप है कि वहां उसके साथ गलत काम किया गया और इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया। विरोध करने पर आरोपियों ने कहा कि वे बहुत दबंग हैं और अगर यह बात उसने किसी को बताई तो वे घटना का वीडियो वायरल कर देंगे।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता युवती और उसके परिवार को जब जान से मारने की धमकी दी गई।आरोपियों ने युवती को ब्लैकमेल और परेशान करना नहीं बद किया तब कई महीने बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी।

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार कर लिया। रवि समेत अन्य की तलाश जारी है।



By- Dhiraj Singh

No comments