Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Breaking News : लड़कियों पर तेजाब फेकने वाले बदमाशों का पुलिस ने किया इनकाउंटर

 



लखनऊ : लड़कियों पर तेजाब फेकने वाले बदमाशों का पुलिस ने किया इनकाउंटर. देवरिया में आज एक बड़ा हादसा हो गया. यहां बाइक सवार दो बदमाश युवकों ने सायकिल से जा रही दो लड़कियों पर एसिड फेंक दिया, जिससे एक लड़की का चेहरा तो दूसरी की बाहें झूलस गईं. वहीं बाइक सवार बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

दोनों युवतियों का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है.

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र में देवगांव हाटा रोड पर सायकिल से दो युवतियां जा रही थी. तभी रास्ते मे दो बाइक सवार बदमाशों ने इन दोनों युवतियों पर एसिड फेंक दिया. घटना को अंजाम देने के बाद ये दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. इन दोनों युवतियों में से एक युवती प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करती है. इस एसिड अटैक में एक का चेहरा तो दूसरी की बाहें झुलस गई हैं. इन दोनों युवतियां का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक दो युवतियां दोनों अलग-अलग सायकिल से जा रही थी. वहां आसपास के लोगों ने इन दोनों यूवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया जिनका इलाज चल रहा है. एसिड अटैक की घटना को लेकर युवतियों के घरों में दहशत का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश

वहीं बदमाशों और पुलिस के बीच मुड़भेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. यह मुठभेड़ जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के कालवन गांव के पास हुई है. इन घायल हुए बदमाशों का इलाज महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया में चल रहा है. वहीं मौके पर पुलिस बल तैनात है. फिलहाल अटैक के कारणों का अबतक पता नहीं लग सका है.

घटना पर क्या बोले एसपी देवरिया

घटना को लेकर एसपी देवरिया ने कहा की देवरिया जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र में आज सुबह लगभग 11 बजे एसिड अटैक की घटना हुई थी इसमें जो पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर दी गई थी उसमें मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिकारियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम में बनाई गई थी. इस घटना को लेकर पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई थी. वहां पर ये अपराधी मोटरसाइकिल से आ रहे थे इन अपराधियो को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया. इन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो अपराधियों को पैर में गोली लगी है. इनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.




डेस्क

No comments