Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

ईद पर मटन लेने गए युवक की कसाई ने गला रेतकर की हत्या, फरार, घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात

 



लखनऊ : ईद पर मटन लेने गए युवक की कसाई ने गला रेतकर की हत्या, फरार, घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात। फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के कस्बा सराय मोहल्ला में सब्बीर मटन शॉप पर दो युवक मटन लेने गए। इसी बीच मटन लेने को लेकर आरोपी चमन से मृतक शेरअली (27) से विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर आरोपी चमन ने बकरा काटने वाले चाकू से मृतक पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना जब परिजनों को हुई तो आरोपी के घर के बाहर पहुंच हंगामा कर दिया। आरोपी के घर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई।

आरोपी मौके से फरार

वही जीवित होने की आशंका पर पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल पहुचायां। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक के मौत से दोनों पक्ष में तनाव की स्थिति बनी हुई है। दिन दहाड़े युवक की हत्या के सूचना पर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह घटना स्थल पहुंचे और आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीम को लगा दिया। मृतक का भाई अशरफ ने बताया कि ईद पर मृतक भाई मटन लेने दुकान गया था। वहीं पर आरोपी चमन भी था। हम लोगों में पहले से विवाद चल रहा था। उसी को लेकर चमन ने भाई की हत्या कर भाग गया है।

घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि थरियांव कस्बे में मटन की दुकान पर मीट लेने को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। आरोपी चमन ने बकरा काटने वाले चाकू से युवक को हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश किया जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था के तहत पुलिस बल तैनात किया गया है।



By- Dhiraj Singh

No comments