Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक हत्या : पांच रुपये के बर्फ के लिए युवक की हत्या

 



लखनऊ : दर्दनाक हत्या : पांच रुपये के बर्फ के लिए युवक की हत्या। बरेली के फतेहगंज पश्चिमी इलाके में पांच रुपये की बर्फ को लेकर हुए विवाद में बर्फ विक्रेता ने सूजा घोंपकर युवक की हत्या कर दी। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त सूजा भी बरामद हो गया है।

फतेहगंज पश्चिमी कस्बा के मोहल्ला ठाकुरद्वारा का रहने वाला शेर सिंह फेरी लगाकर बर्फ बेचता है। बुधवार को वह पड़ोसी गांव माधौपुर में बर्फ बेचने गया था। शाम पांच बजे माधौपुर के संजू कश्यप (30) पांच रुपये का बर्फ खरीदने पहुंचा था। शेर सिंह ने पांच रुपये का बर्फ देने से मना कर दिया।

इसको लेकर दोनों में कहासुनी और फिर मारपीट हो गई। शेर सिंह ने बर्फ तोड़ने वाले सूजे से संजू पर हमला कर दिया। उनके पेट और सीने पर कई वार किए। गंभीर रूप से घायल संजू को परिजन अस्पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

आरोपी को ग्रामीणों ने दबोचा
इधर, संजू पर हमला कर भागने की कोशिश कर रहे शेर सिंह को ग्रामीणों ने दबोचकर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सूचना मिलने पर सीओ नितिन कुमार ने मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। म़ृतक की मां रामरती की तहरीर पर पुलिस ने शेर सिंह के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

शेर सिंह मंगलवार को भी फेरी लगाते हुए बर्फ बेचने माधौपुर पहुंचा था। इस दौरान बर्फ खरीदने आए संजू से उसका झगड़ा हुआ तो ग्रामीणों ने बीच बचाव कर दिया था। बुधवार शाम को फिर दोनों में झगड़ा हो गया और इसमें संजू की जान चली गई। मृतक के परिवार में मां रामरती और तीन बेटियां शशि, सीमा, मुस्कान का रो-रो कर बुरा हाल है। बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।



डेस्क

No comments