Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मोटरसाइकिल छिने जाने एवं अपहरण की गलत सूचना पर पुलिस हलकान, मामला फर्जी निकला

 



मनियर, बलिया।शराब के नशे में धुत युवक ने मोटरसाइकिल छीने जाने एवं अपने अपहरण की फर्जी सूचना अपनी पत्नी तथा अपने मित्र को दिया। उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ कर सो गया। मित्र एवं पत्नी की सूचना पर  पुलिस हलकान रही। अंत में मनियर पुलिस ने उसे मनियर सिकंदरपुर मार्ग से युवक को गिरफ्तार किया तथा फर्जी सूचना देने के आरोप में उसके विरुद्ध कार्रवाई कर रही है। 


 मिली जानकारी के अनुसार

 01.05.2024 को महाशक्ति राजभर पुत्र वीरा राजभर निवासी ग्राम अजनेरा थाना खेजुरी जनपद बलिया उम्र 30 वर्ष अपनी पत्नी रमेली देवी को साथ लेकर मोटरसाइकिल से अपने ससुराल ग्राम तिवारी थाना बांसडीह रोड जनपद बलिया गया था । दिनांक 02.05.2024 को समय करीब 11.00 बजे अपने ससुराल ग्राम तिवारी से अकेले अपने मोटरसाईकिल से अपने घर अजनेरा के लिए निकला था, किन्तु वह घर न आकर सहतवार में ही रुककर अपना कुछ काम किया और सहतवार बाजार में ही शराब पी लिया । उसके पश्चात् वह मनियर में आकर अपने मोटरसाईकिल का कुछ काम कराया , काम कराने के बाद खेजुरी मोड़ से बड़ागांव होते हुए बेरुआबारी गया । रास्ते में नशे के दौरान ही मोबाईल के माध्यम से अपनी पत्नी व दोस्त अर्जून को यह सूचना दिया कि कुछ अज्ञात लोगों द्वारा मोटर साईकिल छिनकर  हमारा अपहरण कर लिया गया । सूचना देने के पश्चात् अपना मोबाइल स्वीच आफ कर लिया। जिससे अपहरण की सूचना को परिजनों के माध्यम से पुलिस को दिया गया ।

सूचना प्राप्त होते ही तत्काल बलिया पुलिस, स्वाट टीम व सर्विलांस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते महाशक्ति राजभर को मनियर से सिकन्दरपुर जाने वाली सड़क पर मनियर पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया । मनियर पुलिस द्वारा पुछताछ में महाशक्ति राजभर ने बताया कि अत्यधिक शराब का सेवन करने के बाद नशे में यह सूचना देकर अपनी मोबाइल को स्वीच आफ करके रास्ते में ही सो गया था । 

मनियर पुलिस द्वारा अपहरण की झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति पर थाना मनियर में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।



प्रदीप कुमार तिवारी

No comments