Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बारिश ने सूनी की 'मां' की गोद, मातम



बांसडीह(बलिया)। बांसडीह कोतवाली के  रघुवर नगर में कच्ची दिवाल गिरने से दीपू राजभर 10की दर्दनाक मौत हो गयी और उसके बगल में सोई मां धाना देबी को भी चोट लगी है।
बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के रघुवर नगर मे दिनेश राजभर की पत्नी धाना देबी अपने एक वर्षीय बेटी और दस वर्षीय पुत्र दीपू के साथ सोयी थी। पांच दिनों से लगातार हो रही बरसात से   शनिवार की भोर में कच्ची दिवाल   गिर गया जिसमें चारपाई पर सोया दीपू उसी में दब गया बगल में सोई मां धाना देबी और दीपेश , रितेश भी दब कर घायल हो गये।
लोगों ने उन्हें किसी तरह निकल कर बाहर हल्ला किया। लोगों ने पहुंचकर मलबे से दबे दीपू को बाहर निकाला लेकिन उसकी दबने से मौत हो गयी थी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अन्नपूर्णा गर्ग, पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह पुलिस बल  साथ पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सभी तीनों घायलों को जिला अस्पताल इलाज हेतू भेजा गया। उपजिलाधिकारी ने राजस्व निरीक्षक को निर्देश दिया कि पीड़ित परिवार को शासन से अनुमन्य सहायता तुरंत दिया जाय एंवम आवास विहिन दिनेश के परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास आवंटित करने के लिए भी आश्वस्त किया।

रिपोर्ट - प्रदीप कुमार सिंह

No comments