Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

विद्युत आपूर्ति बहाल करने को उपभोक्ताओं का प्रदर्शन



चिलकहर(बलिया)। मंगलवार से हो रही बारिश ने आमजन जीवन अस्त व्यस्त है तो बुधवार रात से बिजली नहीं रहने से उपभोक्ताओं का गुस्सा शनिवार को दोपहर में आक्रोशित होकर विद्युत उपकेन्द्र सलेमपुर पर जाकर नारेबाजी करने लगे जिसको लेकर उपस्थित लाईन मैन सकते मे आ गया । 
लगातार तीन दिन से बिजली नहीं मिलने से आक्रोशित युवाओं ने सलेमपुर उपकेन्द्र पर चौथे दिन  शनिवार को जमकर नारेबाजी की। युवा समाजसेवी मनीष सिंह व संजय गुप्त के तत्वाधान में पहुंचे उपभोक्ताओं का आरोप है कि बुधवार की देर सायं से ही बिजली नहीं मिल सकी है।
पावर हाऊस पर आने पर न तो जेई मिलते है न ही एसडीओ से वार्ता हो पाती है कि बिजली किन कारणों से नहीं मिल रही है जबकि अगल बगल के क्षेत्रों में बारिश के बावजूद चार छः घण्टे बिजली मिल रही है। पर सलेमपुर उपकेन्द्र के अधिकारियों की हठधर्मिता व मनमानी  के चलते  बिजली नहीं मिल रही है। हालात यह है कि मोबाईल चार्ज करने को भी दिक्कते हो गयी है।
 वहीं उपभोक्ताओं को संबोधित करते हुये मनीष सिंह ने कहा की बिजली विभाग की मनमानी नहीं चलने दी जायेगी हर हाल में शेड्युल की बिजली देना ही होगा। कहा कि जब तार व मशीनें खराब होती है तो उपभोक्ता स्वयं सहयोग करते है ऐसे में बिजली न मिलना मनमानी है। संजय गुप्त, शिवजी यादव, धन्नजंय सिंह, पंकज सिंह, सोनू कुमार समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। बिजली न मिलने और जेई व एसडीओ के फोन बंद रहने से उपभोक्ता आक्रोश में है ।

रिपोर्ट संजय पांडेय

No comments