Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने क्यों 'लक्ष्मी' के लिए काल बना जाल ?



सुखपुरा, बलिया। थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत सूर्यपुरा में बुधवार की सुबह 8:35 बजे मछली जाल चोरी को लेकर आपस में हुए विवाद में एक 48 वर्षीय व्यक्ति की डंडे से मारते समय बेहोसी के हालत में कुआँ में गिरने से दर्दनाक मौत हो गयी । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच जांच में जुट गयी । जानकारी के अनुसार सूर्यपुरा निवासी लक्ष्मी साहनी 48 वर्ष अपने घर के पास स्थित कुआँ पर सुबह 8:35 बजे आपने घर से आकर बैठा था की गांव के एक परिवार के चार लोग एकाएक उस पर लाठी डंडा लेकर टूट पड़े एकाएक अपने ऊपर हुए हमले से अवाक लक्ष्मी साहनी वार रोक न सका तथा उसका सर डंडे से फट गया व बेहोशी के हालात में कुआँ में गिर गया । 





वही उस पर हमला करने वाले कुआँ में गिरते ही फरार हो गए । आसपास के लोगो ने कुआँ में उतर जब उसे बाहर निकाला तबतक उसकी मौत हो चुकी थी । यह खबर सुन घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी । पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र सिंह, सीओ सदर अरुण सिंह,थाना अध्यक्ष वीरेन्द्र यादव, चौकी इंचार्ज रामाअनुज शुक्ल, शिवशंकर ठाकुर सहित दो थानों की पुलिस फोर्स सुबह से ही जमी रही । जिससे पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया । पुलिस ने सव को कब्जे में लेने के साथ ही मृतका के पुत्र राजू साहनी के तहरीर पर मुक़दमा पर पंजीकृत कर आरोपियों की तलास में जुट गयी हैं । 


पत्नी और बेटे का रो-रोकर हुआ बुरा हाल


सुखपुरा(बलिया)। क्षेत्र के सूर्यपुरा निवासी लक्ष्मी साहनी की जाल चोरी के आरोप में आज हत्या के बाद मृतका की पत्नी मुन्नी देवी व 10 वर्षीय बेटी शिला का रो रो कर बुरा हाल हो गया हैं । वहां उपस्थित महिलाएं उसे शांत कराने का काफी प्रयास करती रही लेकिन उसके चीत्कार से सबकी आँखे नम हो जा रही थी । घर का इकलौता मुखिया के मौत से परिवार के ऊपर संकटो का पहाड़ ही टूट पड़ा हैं । जाल चोरी के आरोप में अभी एक माह पहले ही आरोपियों द्वारा काफी  मारा पीटा गया था । लेकिन उस समय लोगो ने समझा बुझा कर सबकुछ शांत करा दिया तथा इसकी खबर पुलिस तक को नही दी । लेकिन हत्यारे आरोपी अंदर ही अंदर काफी खुन्नस रखे थे तथा समय मिलते ही उस पर एकाएक टूट पड़े और आलस पास के लोग कुछ समझ पाते तबतक यह बड़ी अनहोनी हो गयी । लोगो ने कहा की किसी ने यहां तक सोचा ही नही तथा की इनके अंदर इतना क्रोध हैं की ये हत्या कर देंगे नही तो आज इतनी बड़ी घटना नही घटी होती ।

रिपोर्ट डॉक्टर विनय कुमार सिंह

No comments