Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नगेंद्र यादव मानव सेवा ट्रस्ट द्वारा भोजन वितरण कार्यक्रम का आयोजन




मनियर,बलिया । नगेंद्र यादव मानव सेवा ट्रस्ट निपनिया बहादुरा की तरफ से रविवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पर असहाय लोगों को भोजन वितरित कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान करीब दर्जनों मरीजों व गरीबो को भोजन कराया गया। 



कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि डॉक्टर विद्यासागर उपाध्याय ने कहा कि गरीब की कोई जाति मजहब नहीं होती है और भूख का कोई धर्म नहीं होता। दुर्भाग्य है कि अपने देश में बडे बडे कार्यक्रम कराये जाते हैं बचे भोजन को कुडेदान में फेंक दिया जाता है जो सरासर गलत है कही कहीं तो लोग भोजन के अभाव में भूख से तड़प कर मर जाते हैं ।आवश्यकता इस बात की है कि भोजन का शत-प्रतिशत नियोजन किया जाए उन्होंने कहा कि नरेंद्र यादव मानव सेवा ट्रस्ट रोटी बैंक के माध्यम से गरीबों को भोजन वितरित किया जा रहा है ।



धीरे-धीरे प्रतिदिन भोजन वृद्धि सुनिश्चित किया जाएगा उन्होंने अपील किया कि घर पर आयोजित होने वाले किसी भी उत्सव में बचे हुए भोजन को कूडे पर न फेंके बल्कि हमें सूचित करें ताकि हमारे कार्यकर्ता उस भोजन को इकट्ठा करके असहाय लोगों में भोजन का वितरण कर देंगे। कार्यक्रम को मुख्य रूप से मंटू मिश्रा, जितेंद्र यादव, बड़े लाल यादव, शंकर दयाल यादव, शैलेश, आर के विद्यार्थियों ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सोनू वर्मा ने किया। अंत में जितेंद्र यादव ने आभार प्रकट किया।




रिपोर्ट : राममिलन तिवारी

No comments