Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

महिला ने काटा बवाल मचा हड़कंप



बांसडीह,बलिया । बांसडीह तहसील में न्याय के लिये आई महिला ने न्याय न मिलने से तहसील मुख्यालय के गेट के पास सड़क  पर ही धरने पर बैठ गई । जिससे तहसील में हड़कम्प मच गया। 



बता दे कि  क्षेत्र के असना गांव निवासी  परवेज प्रवीन पुत्री शेरे अल्ली  अपने मुकदमे में बुधवार को उपजिलाधिकारी  बांसडीह के कार्यालय आई थी। परन्तु मुकदमे में तारीख पड़ने पर नाराज उक्त युवती ने तहसील गेट पर  ही हंगामा खड़ा कर तहसील मुख्यालय गेट पर ही धरने पर बैठ गई। उसके बाद प्रशासन के लोगो ने उसे किसी तरह  हटाना चाहे तो वह नही मानी और फिर सड़क से उठकर  उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने बैठ कर न्याय चाहिए, न्याय चाहिए ,के नारे लगाने लगी । 



इसी दौरान अपर आयुक्त आजमगढ़  तहसील मुख्यालय का मुआयना करने तहसील कार्यालय पहुँच गए।तहसील के लोगो ने पुलिस  को सूचना  दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने  उक्त पीड़िता को लेकर थाने ले जाने लगी तभी यह  देख तहसील में उपस्थित लोगों ने इसका बिरोध करना शुरू कर दिया। लोगो ने इसका विरोध करते हुए कहा कि जब पीड़िता न्याय के लिए आई है तो यह कैसा न्याय की उसे बलपूर्वक पुलिस थाने ले कर चले जाय। 



ज्ञात हो कि पूर्व उपजिलाधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग ने इसकी मुकदमे की फाइल को देख कर  बहस को सुनी थी।और उनका स्थानान्तरण हो गया। वह मुकदमे का फैसला चाह रही थी। लोगो के विरोध के चलते पुलिस ने उसे फिर तहसील मुख्यालय ले कर आई और  उपजिलाधिकारी दुष्यंत कुमार मौर्या के सामने पेश की इस पर उपजिलाधिकारी ने कहा कि  आप को न्याय निश्चित मिलेगा।तब जाकर के पीड़िता शांत  हुई।



रिपोर्ट : के के पांडेय

No comments