Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवक पंखे से झूला, मौत



सहतवार,बलिया । क्षेत्र के ग्राम सभा त्रिकालपुर मे मंगलवार की रात्रि एक 26 वर्षिय युवक ने पंखे से लटककर फाँसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया। मौके पर पहुँची सहतवार पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया हास्पिटल भेज दिया।


बताया जा रहा है कि त्रिकालपुर निवासी ज्ञानप्रकाशसिह उर्फ जैकी 26 वर्ष  पुत्र राजकुमारसिह मंगलवार की रात्रि खाना खाकर अपने कमरे मे सोने चला गया । सुबह जब 8 बजे तक नही उठा तो अगल बगल के उसके दोस्त उसे जगाने गये। दरवाजा खटखटाये तो देखा कि दरवाजा खुला है। अन्दर जाकर देखे तो ज्ञानप्रकाश पंखे से लटका हुआ था। 



यह स्थिति देख सन्न रह  गये,और चिल्लाने लगे हो हल्ला सुनकर आस पास के लोग जुट गये । तभी किसी ने सहतवार पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही सहतवार थाने के एस आई ओमप्रकाशपाण्डे  अपने दलबल के साथ मौके पर पहुँचकर युवक की शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया हास्पिटल भेज दिया।



घटना के एक दिन पहले युवक की माँ बलिया गयी हुयी थी और पत्नी मायके मे थी। पिताजी फौज से रिटायर्ड होकर बाहर कही नौकरी करते है। युवक की  एक वर्ष का एक लड़का है । बुधवार को घटना की जब माँ और युवक की पत्नी को जानकारी हुयी तो रोते बिलखते सब लोग घर पहुँचे। सभी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। युवक ने फाँसी क्यो लगायी किसी को ज्ञात नही हो सका।



रिपोर्ट : श्रीकांत चौबे

No comments