Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

आपसी सौहार्द को बनाए रखें : चंद्रकेश सिंह




चितबड़ागांव,बलिया । स्थानीय थाना परिसर में बुधवार की शाम तकरीबन 4 बजे क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। जिसमें बारावफात तथा अयोध्या फैसले को लेकर आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई।



प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम 4:00 बजे क्षेत्राधिकारी चंद्रकेश सिंह की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक की गई जिसमें बारावफात तथा अयोध्या फैसले को लेकर आए हुए संभ्रांत लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से मनाने पर ज़ोर दिया गया।  श्री सिंह ने कहा कि यदि कहीं भी किसी भी तरह का अफवाह फैलाया जाने की सूचना मिलती हैं तो तुरंत और स्थानीय पुलिस को सूचित करें या हमारे सीयूजी नंबर पर तत्काल सूचित करें ।




 तत्काल कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही थाना प्रभारी निरीक्षक रंजित सिंह ने भी आए हुए गणमान्य लोगों से कहा कि कस्बा सहित ग्रामीण इलाकों में जहां भी किसी भी तरह का कोई अराजकता फैलाते हुए दिखाई दे तो अभिलंब हमें सूचित करें । तत्काल कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।
       



मौके पर मुख्य रूप से उप निरीक्षक रविंद्र नाथ राय, गोपाल जी, परमात्मानंद मिश्र, बब्बन लाल श्रीवास्तव ,अवधेश सिंह ,भाजपा नेता अमरजीत सिंह, ग्राम प्रधान मोती चंद गुप्ता, राजू सिंह ,रामप्रकाश यादव, राज आलम, आनंद सिंह , विक्रम विशाल यादव, सुमन सिंह, प्रवीण वर्मा, काली कांत राय, कृष्णानंद यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।



रिपोर्ट : अतुल कुमार तिवारी

No comments