Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

छात्रा से कहा I Love You, फिर यूं उतारा गुरुजी के 'इश्क' का बुखार



जयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले कुराबड़ ब्लॉक के चांंसदा में शिक्षा के मंदिर के शर्मसार करने और गुरु-शिष्य के रिश्ते के तार-तार करने का मामला सामने आया है। हुआ यूं कि गांव चांसदा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पीटीआई प्रेम सिंह चूंडावत पर छात्राएं पिछले ​कई दिन से ये आरोप लगा रही थी कि वो उनके साथ गलत व्यवहार करते हैं। अश्लील टिप्पियां करते हैं।

शुरुआत में हर किसी ने छात्राओं के आरोपों को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन मंगलवार को आरोपित शिक्षक प्रेम सिंह चूंडावत ने अपने पेशे की सारी हदें पार कर दी और एक छात्रा को कागज पर आई लव यू का मैसेज लिखकर दे दिया। छात्रा ने तुरंत यह बात स्कूल के छात्रों को बताई। इस पर छात्रों ने मिलकर आरो​पी शिक्षक प्रेम सिंह चूंडावत की जमकर धुनाई कर डाली। स्कूल के करीब दो दिन दर्जन विद्यार्थियों ने प्रेमसिंह को लात-घूंसों से पीटा।

पूरी घटना तुरंत गांव में फैल गई। इस पर बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। पूरे स्टाफ को बदलने की मांग की। साथ ही स्कूल के ताला जड़ दिया। सूचना पाकर शिक्षा विभाग के अधिकारी भी स्कूल पहुंचे।

शिक्षा अधिकारी ने मीडिया से बातचीत में ब​ताया कि बुधवार को स्कूल पहुंचकर ग्रामीणों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन ​देकर ताला खुलवाया। आरोपी शारीरिक शिक्षक के खिलाफ गोवर्धन विलास थाना में मामला दर्ज करवाया गया है।

पीटीआई प्रेम सिंह चूंडावत पर दो-तीन छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है। संस्था प्रधान पांच शिक्षकों-बाबू को इस विद्यालय से कार्यमुक्त कर दिया है। ग्रामीणों ने इस सभी की मिलीभगत से यह सब होने का आरोप लगाया था। पूरे मामले की जांच करवाई जा रही है।




डेस्क

No comments