Breaking News

अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी



रेवती (बलिया) स्थानीय थाना अंतर्गत भोपालपुर पश्चिम गांव में मंगलवार को सुबह एक ब्यक्ति के गेहूं के खेत में 40 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई । मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर आवश्यक पंचनामा के पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया ।
मंगलवार की सुबह शौच करने गये शिव मिलन यादव ने कामता यादव के गेहूं के खेत में अज्ञात महिला का छत विक्षत शव देखकर हल्ला किया। देखते देखते घटना स्थल पर गांव वालों का शव देखने के लिए तांता लग गया ।

प्रधान प्रतिनिधि बीर बहादुर यादव की सूचना पर एस आई परमानंद त्रिपाठी , सूर्यकांत पांडेय के साथ मौके पर पहुंचे एस एच ओ शैलेश सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण के पश्चात लोगों से महिला का शिनाख्त कराने का प्रयास किया । किन्तु शव की शिनाख्त नही हो पायी । खबर पाकर सी ओ अशोक कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गये। तथा घटना के बाबत ग्रामीणों से जानकारी ली । महिला का सीना से ऊपर का भाग जंगली जानवर द्वारा पूरी तरह क्षतिग्रस्त करने से उसकी पहचान नही हो पायी । मौके पर दो खाली बोरा एक शव के पास दूसरा थोड़ी दूर खेत में पड़ा था । महिला हरा काला छिटदार रंग की साड़ी पहने हुए है। लोगों में घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा व्याप्त है ।  पुलिस द्वारा चौकीदार बच्चा लाल की तहरीर पर घटना की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं ।



रिपोर्ट - पुनीत केशरी 

No comments