Breaking News

> > >

प्रभारी मंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से बातचीत कर जाना हालात, निःस्वार्थ भाव से सेवा करने वाली संस्थाओं के प्रति जताया आभार



बलिया: प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डीएम-एसपी और निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत कर जनपद के हालात का जायजा लिया। उन्होंने निस्वार्थ सेवा समिति, गुरुद्वारा कमेटी व शहर के प्रमुख व्यापारियों के साथ भी बातचीत की। 

जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में लॉकडाउन का पालन अक्षरशः हो रहा है। बॉर्डर सील है और हर तरफ पैनी नजर रखी जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने भी अन्नपूर्णा बैंक के माध्यम से सहयोग और पुलिस विभाग के अन्य कार्यों के बारे में बताया। बातचीत के बाद प्रभारी मंत्री ने जिले की व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया। उन्होंने निःस्वार्थ भाव से सेवा करने वाली संस्थाओं के प्रति भी आभार प्रकट किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद जिलाधिकारी ने भी सभी संस्थाओं के लोगों को धन्यवाद दिया। इस दौरान व्यापारियों ने भी थोक व फुटकर दुकानों के खुलने सम्बन्धी रोस्टर को लेकर डीएम-एसपी से चर्चा की। इस दौरान व्यापारी रामकुमार मन्ना, सीए बलजीत सिंह, सुनील परख, लखन लाल, अरुण कुमार समेत अन्य प्रमुख व्यापारी मौजूद थे।


क्वारंटाइन सेंटर व सामुदायिक किचन का किया निरीक्षण

बलिया: जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने सुखपुरा थाना क्षेत्र के सेंट जेवियर स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने वहां रह रहे लोगों से बातचीत कर उनका हालचाल जाना। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग व साफ-सफाई बनाए रखने पर चर्चा की। सभी ने वहां की व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया। जिलाधिकारी ने कहा कि रहने-खाने में किसी को कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। फिर भी अगर कभी कोई दिक्कत हो तो अवगत कराएं। 
इससे पहले डीएम-एसपी ने सदर तहसील में बने सामुदायिक किचन का भी निरीक्षण किया। उन्होंने एसडीएम सदर को निर्देश दिया कि यहां साफ-सफाई लगातार बनी रहे। भोजन बनाने वाले लोगों के पास सुरक्षा के कीट हमेशा मौजूद रहे। इस दौरान नायब तहसीलदार जया सिंह, अजय सिंह आदि मौजूद थे।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments