Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कार्यकर्ता की पिटाई से क्षुब्ध थाना पर धमके विधायक

 
रेवती (बलिया) स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में कुत्ते की पूँछ काटने को लेकर दो वर्गों के बीच हुए विवाद में  पुलिस  द्वारा पीड़ित पक्ष की पिटाई से क्षुब्ध बैरिया विधायक सुरेद्र सिंह कार्यकर्ताओं संग  रविवार को स्थानीय थाना में धमक पड़े । 
गत 22 मई को रामपुर गांव निवासी बलिराम गुप्ता का कुत्ता पड़ोस के मनान के बकरी पर झपट गया । बकरी किसी तरह वहां से भाग खड़ी हुई । इस बात से आक्रोशित मनान पक्ष के द्वारा कुत्ते की पूँछ काट दी गई । शनिवार की रात्रि 9 बजे इसी बात की कहासुनी व वाद विवाद में  दोनों तरफ से हुई मारपीट में एक पक्ष से मनोज गुप्ता  (27 वर्ष) व दूसरे पक्ष से मुन्ना मियां  ( 26 वर्ष) घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के एक कांस्टेबल द्वारा लोगों को वहां से खदेड़ के क्रम में बलिराम गुप्ता (62 वर्ष) की डंडा से पिटाई कर दी गई । इसकी सूचना कार्यकर्ताओं ने विधायक सुरेद्र सिंह को दिया । 
रविवार को थाना पर धमके विधायक ने सी ओ बैरिया अशोक कुमार सिंह से घटना के बाबत चर्चा करते हुए कहा की कुत्ते की पूंछ काटना अमानवीय कृत्य है । घटना के संबंध में विधिवत न्यायोचित कार्यवाही होनी चाहिए । उन्होंने  पीड़ित पक्ष के बलिराम गुप्ता के साथ हुई ज्यादती की जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की । इस संबंध में दोनों तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है । एस एच ओ शैलेश सिंह ने बताया कि  एक पक्ष दो व दूसरे पक्ष से 4 कुल 6 लोंगो के खिलाफ़ से शान्ति भंग करने के संबंध में  151 के तहत कार्यवाही की गई है। इस दौरान अरूण सिंह, शैलेश पासवान, रमाशंकर सिंह, डब्लू सिंह, भोला ओझा, औकारनाथ ओझा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहें


पुनीत केशरी

No comments