Breaking News


जमीनी विवाद में चटकी लाठियां, दो महिलाओं समेत आधा दर्जन घायल



रतसर (बलिया): गड़वार थाना क्षेत्र के रतसर- मेउली मार्ग स्थित राजभर बस्ती में बुद्धवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गई, जिसमें दोनों पक्षो से दो महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय पीएचसी पर इलाज के लिए भर्ती कराया। 

बताते चले कि राजकुमार राजभर और हरिन्द्र राजभर के बीच जमीनी बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले दोनों पक्ष आपस में बैठकर समझौता कर लिये थे।समझौता के बाद बुद्धवार को राजकुमार ने अपने जमीन पर दीवार खड़ा करने के लिए नींव की खुदाई करने लगा इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। 

आपस में गाली-गलौज शुरू हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी, डंडा एवं ईट-पत्थर चलने लगे।इस  मारपीट में एक पक्ष के रमेश(27) पुत्र सुरेश, शिवनाथ (60)पुत्र नगेश्वर, नन्द दुलारी (62) पत्नी स्व० मुराली एवं दूसरे पक्ष के राजकुमार (45) पुत्र अनन्त, छोटेलाल (30) पुत्र अनन्त एवं लीलावती ( 40) पत्नी राजकुमार घायल हो गए। दोनों पक्षों के तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। चौकी प्रभारी रामअवध ने बताया कि मारपीट हुई है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाई की जाएगी।



रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments