Breaking News

बलिया के इस गांव में हुआ वज्रपात, एक की मौत, दो झुलसे




मनियर,बलिया । क्षेत्र के पिलूई गावं में गुरूवार की सुबह शौच करने गये तीन युवकों पर आकाशीय  बिजली गिरने  से बुरी तरह झुलस गये आसपास के लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र मनियर ले गये जहां चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया. जबकि शेष दो को इलाज के बाद घर भेज दिया ।सुचना के बाद पहुची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे मे लेकर पीएम को भेज दिया ।


 मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी विजयशंकर राजभर 21 वर्ष पुत्र सुखयी   राजभर ,शिवजी 18 वर्ष पुत्र स्व रामनाथ राजभर , बादल  राजभर 16 पुत्र मुन्ना राजभर  गुरूवार की सुबह  शौच करने गावं से बाहर गये थे कि तीनो  आकाशीय बिजली के चपेट मे आ गये व बुरी तरह से झुलस गये आस पास के लोगो ने किसी तरह से प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र मनियर पहुँचाया जहां पर उपस्थित डाक्टर ने विजयशंकर को मृत घोषित कर दिया वही अन्य दो युवको को ईलाज के बाद छोड दिया ।


सुचना के बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव कब्जे मे लेकर पीएम को भेज  दिया ।मौत की खबर मिलते ही परिजनो मे कोहराम मच गया बताया तो यह भी जाता है कि मृतक विजय शंकर की शादी एक वर्ष पुर्व खेजूरी थाना क्षेत्र के  जीगीरीसड़  निवासी बजरंगी राजभी र की पुत्री कुमारी  कंचन से हुई थी ।उधर मृतका के माता सीरजिया देवी  पिता सुकई व भाई बबलु  व सुकठ   का रोते रोते बुरा हाल था ।

No comments