Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में आज से इन कारोबारियों की खुलेंगी दुकानें



- *कन्टेनमेंट जोन के बाहर 3 अगस्त से सभी दुकानें सशर्त खुलेंगी*

- *पर हरहाल में रखना होगा मास्क व सोशल डिस्टेंस का ख्याल*

बलिया: लॉकडाउन की लंबी अवधि के बाद सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी व ईओ (नपा) की रिपोर्ट के आधार पर ठेला, खोमचा व पटरी दुकानदारों को आंशिक छूट देने का निर्णय जिलाधिकारी एसपी शाही ने लिया है। शहर की पांच सड़कों पर ही आज (30 जुलाई) से ठेला खोमचा वाले अपना व्यवसाय कर सकेंगे। इसके अलावा शनिवार व रविवार की बन्दी के बाद सोमवार (3 अगस्त) से शहर में कंटेन्मेंट जोन के बाहर सभी दुकानें सशर्त खुल सकेंगी। बशर्ते सभी को मास्क व सोशल डिस्टेंस का ख्याल हर हाल में रखना होगा।

जिलाधिकारी ने सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, कोतवाल व ईओ को निर्देश दिया है कि कंटेन्मेंट जोन का चिन्हांकन, बैरिकेडिंग व चेतावनी चिन्ह लगाकर नियमित अनाउंसमेन्ट की कार्यवाही सुनिश्चित कराएंगे। कंटेन्मेंट जोन में लगाए गए सेक्टर मजिस्ट्रेट को लागू प्रतिबन्ध का प्रभावी ढंग से अनुपालन कराने के निर्देश दिए हैं। कहा है कि नियमित रूप से निरीक्षण किया जाए।

*इन पांच जगहों पर लगेंगे ठेला खोमचा*

डीएम श्री शाही ने बताया कि शहर के चंद्रशेखर पार्क से रामलीला मैदान, चंद्रशेखर पार्क से मालगोदाम रोड, चंद्रशेखर पार्क से नया चौक, चंद्रशेखर पार्क से बाबा बालेश्वर नाथ रोड तथा एससी कालेज के मैदान में ही ठेला खोमचा लगाए जा सकेंगे।




रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments