Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

यूपी के नेता प्रतिपक्ष की छठवीं कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, मिलेगी अस्पताल से छुट्टी




बांसडीह,बलिया: लखनऊ स्थित पीजीआई में लगभग चालीस दिनों से कोरोना का इलाज करा रहे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी की छठवीं रिपोर्ट सोमवार को निगेटिव आयी। जिसकी सूचना मिलते ही जनपद में उनके चाहने वालों व पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी छा गई।

 नेता प्रतिपक्ष स्वास्थ में दिक्कत होने पर 22 जून को मेदांता लखनऊ में भर्ती हुए थे। जहां 23 जून को उनका कोरोना जांच कराया। जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटव निकली थी। वहां से डॉक्टरों के निर्देश पर नेता प्रतिपक्ष को 23 जून को ही लखनऊ के पीजीआई के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां पर डा. देवेंद्र गुप्त की देखरेख में इलाज चल रहा था। 

इस दौरान लगातार पांच बार जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद छठवीं बार की जांच रिपोर्ट आज निगेटिव आई है। श्री कान्ह जी ने कहा कि दूरभाष पर मिली जानकारी के अनुसार आज शाम तक होम आइसोलेशन रहने के निर्देश के साथ हॉस्पिटल से छुटी मिलने की उम्मीद है।बांसडीह विधानसभा सपा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि बेरुआरबारी अशोक यादव , राणा सिंह, बबन गिरी, लालबाबू,  राकेश तिवारी छोटे, अभिषेक मिश्र, मिंटू, नवीन मिश्रा, अमित मिश्रा,कमलाकर यादव, आदि ने हर्ष व्यक्त किया है।



रिपोर्ट रविशंकर पांडेय

No comments