Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पांच रुपए नहीं देने पर अंडा दुकानदार को भेजा यमलोक, अस्पताल में दो बेटे जूझ रहें जिंदगी और मौत से



बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के गांधी मोहल्ला में एक अंडा दुकानदार को ₹5 के बदले जान गवानी पड़ी है. इतना ही नहीं उसके दो बेटे जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहे हैं. 

हुआ यूँ कि  बीते एक अगस्त को मोहल्ला का एक दबंग युवक नशे की हालत में अंडा दुकानदार मुर्शीद 50 वर्ष की दुकान पर आया और उससे जबरन 5 रुपये मांगने लगा. जब दुकानदार ने देने से मना किया तो वह अपने साथियों के साथ उससे उलझ गया और बेटे समेत उसकी पिटाई कर दी.

 हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए दोनों पक्षों में सुलह समझौता करा दिया, लेकिन यह विवाद सोमवार को उग्र रूप धारण कर लिया और दर्जनभर मनबढ़ युवकों के साथ आये शराबी युवक ने पीट पीटकर अंडा दुकानदार को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना में मृत दुकानदार के दो बेटों जाहिद 17 और तौहीद 20 को गंभीर रूप गंभीर रूप को गंभीर रूप गंभीर रूप से जख्मी हो गये. 

 सिकंदरपुर के थाना प्रभारी बालमुकुंद मिश्रा के अनुसार, दो दिन पहले शनिवार को दोनों पक्षों में विवाद व मारपीट हुई थी। बाद में दोनों पक्षों ने आपस में सुलह-समझौता कर लिया था। उसी को लेकर आज मारपीट हुई है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


 रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments