Breaking News

शराबी युवकों ने मचाया उत्पात, पुलिस ने दो को किया चालान



नगरा, बलिया।थाने से तीस मीटर की दूरी गड़वार मोड़ पर मंगलवार की रात शराबी युवकों ने थाने पर तैनात एक सिपाही की जमकर धुनाई कर दी, जिससे सिपाही का सिर भी फुट गया। घटना के बाद शराबी युवक फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस युवकों के धर पकड़ जुट गई और आरोपी युवकों का शांति भंग में चालान कर दिया।
          
 नगरा थाना क्षेत्र के सरायचावट गांव का एक तांगा चालक किशोर रात को अपने कई साथियों के साथ बाजार स्थित शराब भट्ठी से शराब पीकर तांगा को तेज गति से हांकते हुए घर जा रहा था। अभी वो रोशन शाह दाता के मजार के पास ही तांगा को लेकर पहुंचा था कि थाने का एक सिपाही सिविल ड्रेस में बाइक से बाजार की तरफ आ रहा था। बाइक और तांगे दोनों की रफ्तार तेज होने के कारण बाइक चालक सिपाही तांगे से टकराते टकराते बचा। 

इसके बाद सिपाही ने बाइक को किनारे खड़ी कर तांगा चालक और उसके साथियों को गालियां देने लगा।  तांगा चालक व उसके साथी भी सिपाही को गाली देने लगे। इसपर सिपाही ने एक शराबी की पिटाई कर दी। साथी की पिटाई से नाराज़ तांगा चालक व अन्य साथियों ने सिपाही को गड़वार मोड़ पर देख लेने की धमकी दी और साथियों के साथ तांगा लेकर गड़वार मोड़ पर चला गया।

 सिपाही भी तांगा चालक का पीछा कर गड़वार मोड़ पर पहुंच गया। गड़वार मोड़ पर पहुचते ही सिपाही ने तांगा चालक की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद तांगा चालक व साथियों ने अपने गांव से अपने अन्य साथियों को बुला लिया तांगा चालक के साथी आते ही मोड़ पर खड़े सिपाही पर टूट पड़े और जमकर धुनाई कर दी। घटना में सिपाही का सिर फुट गया ।इसके बाद शराबी युवक फरार हो गए।

 सिपाही भी थाने पहुंचकर अपने साथियों को घटना की जानकारी दी।जख्मी पुलिस के जानकारी देने के बाद पुलिस शराबी युवकोके धर पकड़ में जुट गई और घटना में शामिल दो युवकों खिचड़ी और मुन्ना को पकड़ कर रात में ही थाने ले आयी और बुधवार को चालान कर  दी।



 रिपोर्ट संतोष द्विवेदी

No comments