Breaking News

> > >

और धू धू कर जल उठी बलिया की हृदयस्थली





बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद मुख्यालय स्थित शहर की हृदय स्थली के नाम से मशहूर के चौक शहीद पार्क के समीप स्थित लोहा पट्टी रोड के स्थित एक चार मंजिला मकान में शनिवार को सुबह करीब आठ बजे अज्ञात कारणों से आग लग गयी. सूचना के उपरांत पहुंची फायर बिग्रेड की टीम को आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।  

लोहा पट्टी चौक स्थित भोला चौधरी के  मकान में किराये पर रह रहे जुमन मिया की चप्पल जूते की दुकान है। किसी अज्ञात कारणों से आग लग गई आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि बगल के एक एटुजेड कपड़े के दुकान में भी आग पकड़ लिया। जिससे आसपास के दुकानदारों में भय व्याप्त है हो गई और अपनी-अपनी दुकाने खाली करने लगे मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच गया. फायर बिग्रेड की चार चार गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए प्रयास कर रही है। 

शहर के बीचो बीच हुए इस अग्निकांड की सूचना जैसे ही जिले के आला अधिकारियों को मिली जिला अधिकारी श्रीहरी प्रताप शाही दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए. इस दौरान जिलाधिकारी घटना स्थल पर लगी सैकड़ो की भीड़ से अपील करते नजर आए। आप को बताते चले कि मकान के दूसरी मंजिल पर कपड़े और जूते-चपल्ल की गोदाम है। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची आग पर काबू करने का प्रयास करती रही। मौके पर जिलाधिकारी समेत सदर कोतवाल, सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी भी पहुंचे। किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं। नगरपालिका की गाड़ियों के सहयोग से फायर ब्रिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया.


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments