Breaking News

> > >

पत्नी से अवैध संबंध के शक में पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट





 नई दिल्ली: दिल्ली में एक बेटे ने अपने पिता की तराजू के बट्टे और चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी. आरोपी बेटे को शक था कि बहू के साथ उसके पिता के अवैध संबंध हैं. इसकी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्त्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. 


दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर, ओम विहार फेस 5 इलाके में दिवाली के दिन बेटे ने अपने 60 वर्षीय पिता की निर्मम हत्या कर दी. जहां हत्या का कारण बहू और पिता के बीच अवैध संबंध को लेकर शक और झगड़ा बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक बुजुर्ग का नाम दिलीप था और वह अपने दो बेटों और बहू के साथ रहता था. वहीं उसका बड़ा बेटा अवधेश मजदूरी करता था और इन दिनों बेरोजगार था. 


पुलिस की मानें तो बड़े बेटे अवधेश को अपने पिता पर बहू के साथ अवैध संबंध का शक था, और इसी बात को लेकर पिता और बेटे में अक्सर झगड़ा हुआ करता था. इसके चलते कुछ दिन पहले ही बड़े बेटे ने अपनी पत्नी को गांव भेज दिया था. वही दिवाली के दिन छोटा बेटा घर से बाहर गया हुआ था.  


घर में बड़े बेटे अवधेश ने अपने पिता को तराजू के बट्टे और हथौड़े से पीट पीट कर लहू लुहान कर दिया और जब आरोपी बेटे का इससे भी दिल नही भरा तो उसने चुन्नी से पिता की गला घोंट कर निर्मम हत्या कर दी और घर पर ताला लगाकर फरार हो गया. वहीं जब घर पर छोटा बेटा वापस आया तो उसे खून में लथपथ पिता का शव मिला. जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को फॉरेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


उत्तम नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे अवधेश को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग होने वाला तराजू का बाट और चुन्नी भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.






डेस्क

No comments