Breaking News

> > >

भाजपा विधायक के वाहन पर फायरिंग, हिरासत में दस लोग



गोरखपुर । देवरिया के सलेमपुर कोतवाली के परान छपरा के समीप मां लक्ष्मी का प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे युवकों में से किसी ने भाजपा विधायक काली प्रसाद के वाहन पर फायरिंग कर दिया। जिससे वाहन का पिछला शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। विधायक के वाहन पर फायरिंग होने की सूचना पर सीओ श्रीयेश त्रिपाठी व कोतवाल नवीन मिश्र पहुंच गए और मामले की जांच की। देर रात तक इस मामले में पुलिस ने दस लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।  

जुलूस में शामिल अराजक तत्‍व ने की फायरिंग

भाजपा विधायक चकरवा बहोरदास में भाजपा के वरिष्ठ नेता रवींद्र श्रीवास्तव के घर गए थे। जब वह सलेमपुर लौट रहे थे, इस बीच परान छपरा के समीप कुछ युवक मां लक्ष्मी की प्रतिमा का जुलूस के साथ विसर्जन करने जा रहे थे। इस दौरान फायरिंग भी कर रहे थे। भाजपा विधायक काली प्रसाद का आरोप है कि जब उनकी गाड़ी जुलूस के आगे निकली तो किसी ने पीछे से उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दिया। शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद जुलूस में चल रहे युवक फरार हो गए। गनीमत थी कि गोली गाड़ी में सवार किसी को नहीं लगी, वरना बड़ा हादसा हो जाता।

पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र ने बताया कि विधायक से वार्ता हुई है अभी गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई है। घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक को भेजा गया है। घटना किस पार्ट से यह प्रतीत हो रहा है कि किसी ने आतिशबाजी की हो।

फायरिंग के मामले में देर रात पुलिस ने दस युवकों को हिरासत में ले लिया। एसपी डाक्टर श्रीपति मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल भी सलेमपुर पहुंचे और विधायक काली प्रसाद से मुलाकात की। साथ ही घटना की जानकारी ली। हिरासत में लिए गए लोगों से भी एसपी ने पूछताछ की। देर रात फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई और टीम ने भी जांच की।  साभार : DJ



रिपोर्ट : डेस्क

No comments