Breaking News

सड़क किनारे सो रहे 18 लोगों को ट्रक ने रौंदा, 13 की मौत

 






गांधीनगर:  गुजरात के सूरत में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 5 लोगों के घायल होने की खबर है। सूरत के कोसांबा में एक ट्रक ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं बाकी के 5 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक सूरत के कोसांबा में एक ट्रक के पलट जाने से 13 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सभी मृतक मजदूर हैं और वे राजस्थान से हैं।

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि 8 लोग घायल हुए हैं और घायलों को सूरत के स्मीमेर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक हादसा सूरत के पालोद गांव में हुआ है। जब सभी मजदूर फुटपाथ पर सोए हुए थे उसी वक्त गन्ने से भरा ट्रैक्टर और ट्रक आमने-सामने आ गए थे और ट्रक चालक ने डंपर पर से कंट्रोल खो दिया। जिसके बाद वो सोते हुए मजदूरों पर चढ़ गया।

पुलिस ने जानकारी दी है कि मरने वाले सारे लोग मजदूर थे और राजस्थान के थे। हालांकि पुलिस ने इस बात की सूचना फिलहाल नहीं दी है कि मरने वालों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं या नहीं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है।




डेस्क

No comments