Breaking News

महिला सिपाही से सहकर्मी पुलिसकर्मी ने किया रेप, मुकदमा दर्ज



लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के गोंडा जिले में महिला सिपाही से पुलिस लाइन में तैनात पुरुष आरक्षी में रेप किया है। पीड़ि‍ता ने बीते मंगलवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप है कि सिपाही ने सहकर्मी को किराए पर कमरा दिलाने के नाम पर उसे बहाने से एक कमरे में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपी सिपाही के खि‍लाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस लाइन में तैनात 2019 बैच की एक महिला आरक्षी ने 2018 बैच के सहकर्मी आरक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप लगाया कि किराए पर कमरा दिखाने के बहाने बीते 10 जनवरी को पोर्टरगंज मोहल्ले में स्थित अपने कमरे पर ले जाकर आरक्षी ने उसके साथ रेप किया। इसके साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि महिला आरक्षी की शिकायत पर आरोपी आरक्षी अंकित राय के विरुद्ध महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित महिला आरक्षी को मेडिकल के लिए भेजा गया है चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है, साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है।


डेस्क


No comments