Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

प्रेम में बाधक बनी सास को बहू ने दी खौफनाक मौत

 




रांचीपश्चिमी सिंहभूम जिला के जगन्नाथपुर में बहु द्वारा सास की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला का पति कुछ दिनों के लिए बाहर गया था. इस बीच बहू ने प्रेमी और मामा के साथ मिलकर अपनी सास की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए सास की लाश को फांसी के फंदे से लटका दिया. 

दरअसल पुलिस ने 29 दिसंबर को सूर्यमुनि मुंडा नाम की एक वृद्ध महिला की लाश बरामद की थी. महिला की लाश घर में फंदे से झूलती पायी गयी थी. जिसके बाद पुलिस ने लाश बरामद कर मामले की पड़ताल शुरू की.

जांच में ग्रामीणों से हुई बातचीत के बाद पुलिस को मृतका की बहू जोरोना मुंडा पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने मृतका की बहू से सख्ती से पूछताछ की. पुलिस की सख्ती के बाद बहू ने सारा राज खोल दिया. महिला ने बताया की उसके भाई के साले वीर सिंह केराई के साथ उसका अवैध संबंध था. उसकी सास ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. जिसके बाद बहू जोरोना मुंडा को उसकी सास सूर्यमुनि मुंडा हमेशा डांट फटकार लगाती थी. म मतजोरोना मुंडा का पति गोनो मुंडा बाहर काम करने गया हुआ था. इस बीच बहू जोरोना ने अपने मामा नरेश कायम और प्रेमी वीर सिंह केराई को घर बुलाकर सास की हत्या की साजिश रची. रात में सो रही सास का बहू ने हाथ पकड़ा, प्रेमी ने पैर पकड़ा और बहू के मामा ने सास की गला दबाकर हत्या कर दी. 

सास की निर्मम हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए महिला, प्रेमी और मामा ने मिलकर सास को फांसी के फंदे पर टांग दिया. तीनों आरोपियों ने हत्या के आरोप को कुबूल कर लिया है. तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.



  



डेस्क


No comments