Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कैसे ठीक हुआ इस युवक के मुंह में हुआ कैंसर का मर्ज

 



बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के नीरपुर नयी बस्ती गांव निवासी  राम जी यादव को जब दांत की बीमारी मुंह के कैंसर में तब्दील हो गया और डाक्टरों ने इलाज में असमर्थता जताई तब  महज मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दिए गए जलकुंभी के फल के सेवन से मुंह में हुआ कैंसर का मर्ज जाता रहा.



अपनी व्यथा सुनाते हुए राम जी बताते हैं कि  अचानक उसके दांतों में दर्द हुआ.शुरुआती दिनों में तो उन्होंने इसे हल्के में लिया और पहले इलाकाई फिर बलिया जिला अस्पताल के डॉक्टरों से उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी.




इसके बाद  बीएचयू में उपचार कराया, जहाँ डॉक्टरों  ने  मुंह में कैंसर होने की बात कही.  इसी बीच किसी ने उन्हें  पकड़ी धाम की काली मां के मंदिर में जाने की नसीहत दी. फिर वो परिजनों के साथ  पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचे और मंदिर के पुजारी रामबदन भगत से अपनी व्यथा बताई.

मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और  फिर  कैंसर के उपचार के लिए जलकुंभी के 100 से 150 फलों को सिलबट्टे पर पीस कर पीने को कहा.  इसके बाद राम जी ने करीब 3 माह तक  जलकुंभी का फल पीसकर पिया. परिणाम स्वरूप  वह जलकुंभी के फल के सेवन से न सिर्फ ठीक हो गया बल्कि पिछले दो साल से भला चंगा होकर सामान्य जीवन गुजार रहा है. 



डेस्क

No comments