Breaking News

15 वर्षीय बेटी से पिता कर रहा था एक वर्ष से दुष्कर्म, जानें फिर क्या हुआ



मध्यप्रदेश : इंदौर जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र में शराबी ने पिता-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। नशे में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसका मुंह दबाया और मां व भाइयों को जान से खत्म करने की धमकी दी। परेशान नाबालिग ने पड़ोसियों को घटना बताई और थाने पहुंच केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने वहशी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला तलावली चांदा क्षेत्र का है। पुलिस ने 15 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर उसके पिता के विरुद्ध दुष्कर्म सहित कईं धाराओं में केस दर्ज किया है। बच्ची का आरोप है कि पिता एक साल से परेशान कर रहा था। कईं बार विरोध भी किया लेकिन वह मां व भाइयों को जान से खत्म करने की धमकी देकर चुप कर देता था।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने बयान में बताया कि पिता घर आपत्तिजनक सामग्री लेकर आता था। वह उसके बारे में उससे बातें करता और घुमाने के लिए बगीचे लेकर जाता था। वह नशा कर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था। दो दिन पूर्व भी नशे में वह नाबालिग को निर्वस्त्र करने का प्रयास कर रहा था। जब उसने विरोध किया तो आरोपित ने धमकाया। मां को मारने की धमकी दी। परेशान किशोरी ने पड़ोसियों को घटना बताई और थाने के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपित की पिटाई की और गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के विरुद्ध कोर्ट में बयान करवाए जा रहे हैं। आरोपित और पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। पड़ोसियों ने भी आरोपित के खिलाफ गवाही दी है।



डेस्क

No comments