Breaking News

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्यों का सम्मान समारोह व कार्यशाला का हुआ आयोजन

 


गड़वार(बलिया): स्थानीय ब्लॉक परिसर में ब्लॉक के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्यों के लिए सम्मान समारोह व कार्यशाला का आयोजन किया गया।कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए एडीपीआरओ गुलाब सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री का गांवो में लोगों की समस्या खत्म करने के लिए ग्राम सचिवालय की स्थापना करने का निर्देश है।कहा कि इस में गांव की आशा बहु,आंगनबाड़ी कार्यकर्ती,एएनएम,सचिव,लेखपाल,पुलिसकर्मी,सफाईकर्मी आदि सप्ताह में एक दिन बैठेंगे।

सदर तहसीलदार सदानन्द सरोज ने  राजस्व विभाग द्वारा  गांव में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में अवगत कराया।अधीक्षक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रतसर डॉ. राकिफ़ अख्तर ने गांवो के लोगों के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में विधिवत बताया।

कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि फेफना विधानसभा के विधायक व राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी ने सभी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्यों का अभिवादन करते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराया।

बीडीओ विनोद मणि त्रिपाठी,ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार, एडीओ लुगरी राम,प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष विनोद गिरी,टुनटुन उपाध्याय,विजय प्रकाश वर्मा,विजय गुप्ता,मदन राजभर,बृजनाथ सिंह,प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अनिल यादव सहित ब्लॉक के सभी ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस उपस्थित रहे।संचालन जमाल अख्तर व अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख अतुल प्रताप सिंह ने किया।


रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments