Breaking News

जलेश्वर हत्यकांड : आरोपी हरी सिंह व हरीश पासवान की गिरफ्तारी को परिजनों ने सीओ को सौपा ज्ञापन, नही तो तीन दिन के बाद आमरण अनशन



रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया । जलेश्वर हत्या कांड में एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने से छुब्ध परिजनों ने सोमवार को क्षेत्राधिकारी बैरिया आर के तिवारी को ज्ञापन देकर सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।अन्यथा की स्थिति में पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन, चक्का जाम व अनशन की चेतावनी दी है।

मृतक जलेश्वर सिंह की माँ तेतरी देवी की तरफ से ज्ञापन मृतक के भाई नितेश सिंह,अरुण कुमार सिंह,सोनू सिंह,रामु सिंह,भोलू सिंह,राजू यादव,राकेश यादव व सुशील कुमार सिंह आदि ने आरोपी हरीश पासवान व हरी सिंह की गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन दिया है।

गौरतलब है कि इस मामले में हरी सिंह,हरीश पासवान, राजनारायण पांण्डेय व अमृतेश सिंह सबल को आरोपी बनाया है।राजनारायण पांण्डेय व सबल सिंह को तीन दिन पूर्व ही पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में लगी हुई है।

क्षेत्राधिकारी ने ज्ञापन देने वाले लोगों को भरोसा दिलाया है कि पुलिस दोषियों को किसी कीमत पर बख्शेगी नही,जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


No comments