Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

भगत की दी हुई जड़ी ने दिखाया चमत्कार, दूर हुई किडनी की बीमारी

 

  


बलिया: इसे चमत्कार करें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत.तभी तो जिस महिला की शरीर को डाक्टरों ने बीमारियों का घर बताया था और किडनी फेल होने की बात बता कर कुछ ही दिनों का मेहमान बताया था. वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों के सेवन से आम जीवन जी रही है.

अपनी व्यथा सुनाते हुए अजय कुमार यादव की पत्नी बताती हैं कि करीब ढाई वर्ष पूर्व उनको अचानक पेट में दर्द हुआ. शुरुआती दिनों में तो उन्होंने इसका डॉक्टरों से उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी. किडनी की बीमारी के कारण अजय की पत्नी को 3 साल से पेशाब भी ठीक प्रकार से नहीं हो रहा था जिस कारण उसे अक्सर पेट में दर्द और सिर दर्द का सामना करना पड़ता था.

इसके बाद उन्होंने दर्द के उपचार के लिए पटना के एक अस्पताल में उपचार कराया, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ. उम्मीद की किरण तो तब धूमिल होती दिखी जब डॉक्टरों  ने कहा कि  यह बीमारी तुम्हारे के जीवन का अंत कर देगी. इसी दौरान  मुझे  किसी ने पकड़ी धाम स्थित मां काली मंदिर की महिमा के बारे में बताया और वहां जाकर मां की स्तुति करने की सलाह दी.

बताते हैं कि मैं परिवार को लेकर पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंची और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई. मेरी व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और फिर जड़ी दी और उसके नियमित सेवन की बात कही. बताते हैं कि इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ, जिस पीड़ा के निदान के लिए वह तमाम बड़े शहरों के डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाई थी और निराश होकर लौट आई थी, वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गई.


डेस्क

No comments