Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जब जलेबी खाने से ठीक सुगर की बीमारी

 



बलिया: इसे चमत्कार कहें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत तभी तो बिहार के भभुआ जनपद के कैमूर क्षेत्र के अतरी गांव निवासी मुन्नू विश्वकर्मा की सुगर की बीमारी जब दवा से नहीं ठीक हुई तो मां काली के प्रसाद जलेबी और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों के सेवन से उसकी सुगर की बीमारी ठीक हो गई.




अपने पिता की व्यथा सुनाते हुए संजय शर्मा बताते हैं कि कुछ समय पूर्व उनके पिता की तबियत खराब हुई तो वो उन्हें अस्पताल ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने उनके पिता को सुगर की बीमारी से ग्रसित बताया. शुरुआती दिनों में तो उन्होंने इसे हल्के में लिया और पहले इलाकाई फिर भभुआ जिला अस्पताल के डॉक्टरों से उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक होने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी. इसी दौरान उन्हें  एक मित्र ने पकड़ी धाम स्थित मां काली मंदिर की महिमा के बारे में बताया और वहां जाकर मां की स्तुति करने की सलाह दी.

तब मैं पिता जी को लेकर पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचे और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई. उनकी व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और  मां से अपनी अर्जी लगाने और जलेबी खाने की सलाह दी. साथ ही औषधियों के नियमित सेवन की बात कही. संजय बताते हैं कि इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ, जिस सुगर के निदान के लिए वह  तमाम बड़े शहरों के डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाए और निराश होकर लौट आए वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर आने और जलेबी खाने से ही छूमंतर हो गया.


डेस्क

No comments