Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

माँ के दर पर लाई हाजिरी तो दूर हुई कोविड की बीमारी

 



बलिया। भले मेडिकल सांइस अभी कोरोना को भगाने के लिए इम्युनिटी बूस्ट करने पर जोर दे रहा और इसके लिए लोगों को तमाम उपाय सुझा रहा है, लेकिन यूपी के बलिया जिले में फेफना थाना क्षेत्र के पकड़ी धाम स्थिति मां काली की कृपा से अब तक कोरोना संक्रमण जाता रहा है। इसके ए‌क नहीं अनेक उदाहरण भी है, जिनकों मॉ के आशिर्वाद से न सिर्फ नया जीवन मिला है बल्कि आज वों दूसरे कोरोना संक्रमितों के लिए उदाहरण भी बनें है। मऊ जिले के रतनपुरा थाना क्षेत्र के इटैली गांव निवासी धनेश पांडेय  तो महज एक बानगी भर है, जिनके लिए मॉ काली का प्रसाद और पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी-बूटियां वरदान साबित हुई और कोरोना का मर्ज जाता रहा।




अपनी व्यथा सुनाते हुए धनेश बताते है कि करीब एक वर्ष पूर्व  उनकी  तबीयत खराब हुई । इस दौरान उन्होंने दवा के साथ-साथ स्वयं को होम क्वारंटीन भी किया, ‌लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। फिर एक रिश्तेदार ने मुझे पकड़ी धाम स्थित मां काली मंदिर की महिमा के बारे में बताया और वहां जाकर मां की स्तुति करने की सलाह दी।

मरता क्या न करता की तर्ज पर मैं परिजनों को लेकर पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचा और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई। मेरी व्यथा सुन पुजारी ने पहले मॉ का प्रसाद दिया और फिर कुछ जड़ी-बूटियां (फकियां, गोली व तेल) दिया और उसके नियमित सेवन की बात कही।  बताते हैं कि मां काली के आशीर्वाद और औषधियों के नियमित से अब वह कोरोना से पूरी तरह से ठीक हो गया और अपना सामान्य जीवन जी रहे हैं।





डेस्क

No comments